Monday 10 August 2015

राधे मां के बाद एक और बाबा की करतूतें आईं सामने

No comments :
खुद को देवी का अवतार कहलाने वाली विवादित राधे मां के बाद और सारथी बाबा सामने आए हैं। सार‌थी बाबा को ओडिशा पुलिस ने कथित तौर से अनैतिक कार्यों में संलिप्‍त होने के आरोप में भुवनेश्वर से गिरफ्तार किया है।

ओडिशा में एक क्षेत्रीय टीवी चैनल ने बाबा की करतूतों के बारे में खबर चलाई जिसमें कई सनसनीखेज आरोप सामने आए हैं। टीवी चैनल ने खबर चलाई थी कि बाबा एक एमबीबीएस की छात्रा के साथ पिछले महीने एक मंहगे होटल में ठहरे थे और उस छात्रा के साथ तीन दिन गुजारे थे।

बाबा के खिलाफ आपत्तिजनक आरोप सामने आने के बाद स्‍‌थानीय लोगों ने उनके गिरफ्तारी की मांग की और सरकार से मामले की जांच कराने के लिए कहा। लोगों की मांग को ध्यान मे रखने हुए नवीन पटनायक सरकार ने राज्य की क्राइम ब्रांच को बाबा के खिलाफ लगे आरोपों की जांच करने के लिए कहा है।

सार‌थी बाबा उर्फ संतोष रौला के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोग शु्क्रवार को आक्रामक हो गए और कई जगहों पर तोड़ फोड़ की। परिणाम स्वरूप भीड़ पर काबू करने के लिए लाठीचार्ज किया जिससे करीब दर्जन भर लोग घायल हो गए।

बताते हैं कि बाबा का आश्रम भुवनेश्वर से 100 किमी दूर केंद्रपाड़ा कस्बे में हैं जहां लोग विरोध प्रदर्शन के लिए जुटे थे।

खास बात यह भी है कि बाबा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस दोनों के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर बाबा के खिलाफ सख्स कार्रवाई की मांग की। ओडिशा के भाजपा नेता बिजय महापात्रा ने मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की।


Sarthi Baba

खुद को देवी बताने वाली विवादास्पद और ग्लैमरस धर्मगुरु राधे मां पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए बेहोश हो गईं। राधे मां के बेहोश होने के बाद उनका एक समर्थक उन्हें गोद में उठाकर ले गया।


औरंगाबाद से नांदेड़ के लिए निकलते हुए पत्रकारों के सवालों के सवाल पर राधे मां ने कहा कि ऊपर वाला उनके साथ न्याय करेगा। इससे पहले जब पत्रकार उनसे बात कर रहे ते तो वे कई बार भावुक हुईं और एक बार बेहोश भी हो गईं।

गौरतलब है कि राधे मां एक के बाद एक विवादों में घिरती जा रही हैं। पहले उनके खिलाफ दहेज उत्पीड़न का आरोप लगा। फिर उनपर अश्लीलता फैलाने की शिकायत दर्ज कराई गई है।

इसके बाद नासिक कुंभ में भी उनका प्रवेश वर्जित कर दिया गया। इन तमाम आरोप में घिरने के बाद राधे मां अचानक गायब हो गई थीं। शुक्रवार को राधे मां मीडिया के सामने आईं।


Sunday Special - पॉर्न का पंचनामा

No comments :

Post a Comment